दुल्हन ने अपनी ही शादी में उड़वाया खुद का मजाक, पहने छोटे कपड़े, दूल्हे के भी उड़ गए होश

दुल्हन ने अपनी ही शादी में उड़वाया खुद का मजाक, पहने छोटे कपड़े, दूल्हे के भी उड़ गए होश

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। शादी किसी भी व्यक्ति के जीवन का सबसे महत्वपूर्ण दिन होता है। इस दिन को खास बनाने के लिए वह किसी भी तरह की कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। कपडे पहनने से लेकर म्यूजिक, वेन्यू, खाना, आदि सभी चकाचक रखने की कोशिश करते हैं। इस बीच महिलाएं अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड रहती हैं और इसकी तैयारियों में महीनों पहले ही जुट जाती हैं। शादी की खरीदारी से लेकर हर तरह की अरेंजमेंट सभी की खास प्रिपरेशन करती हैं। उन्हें कैसा दिखना है, कौन से कार्यक्रम में कैसा लुक रखना है, क्या पहनना है जिससे वे सबसे अलग हटकर दिखे, ये सब चीजे पहले से डिसाइड कर लेती हैं। अलग दिखने के चक्कर में कई बार कुछ ऐसी गलतियां कर बैठती है जिससे उन्हें शर्मिंदा होना पड़ता है।

आज हम आपको बताने वाले हैं ऐसी ही एक महिला के बारें में जिसने अपनी शादी के दिन ऐसी ड्रेस पहनी जिसे देखकर सभी हैरान रह गए और वह महिला मजाक का पात्र बन गई। बात है ऑस्ट्रेलिया में रहने वाली 33 साल की एलि गोंसाल्वेस की जिन्होनें अपनी शादी वाले दिन छोटी ड्रेस पहनकर खुद का मजाक बनवा लिया।

पति को देना चाहती थी सरप्राइज

एली ने अपनी शादी वाले दिन कुल दो ड्रेस पहनी थी जो काफी रिवीलिंग थी। लोकिन दोनो ही ड्रेस बहुत यूनिक थी। एली ने यह ड्रेस खास अपने पति के लिए पहनी थी, इतना ही नहीं अपनी यूनिक ड्रेस की तस्वीर एली ने सोशल मीडिया पर शेयर की और लिखा की उसकी ड्रेस को देखकर उसके पति के होश उड़ गए और उसे ये सरप्रइज बहुत पसंद आया।

लोगो ने किए तरह तरह के कमेंट

एली ने जब अपनी यूनिक ड्रेस को पहनकर एंट्री ली तो लोगो ने उसका मजाक उड़ाया और कई तरह के कमेंट भी किए , कुछ लोगो ने तो यह भी कहा की इससे अच्छा तो वो कुछ पहनती ही नही। लेकिन इस बात से एली को कोई फर्क नहीं पड़ा क्योंकि एली ने यह ड्रेस अपने पति के लिए पहनी थी जिससे वह खुश भी है।

Created On :   8 May 2023 5:10 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story